महेन्द्र सिंह धोनी की कमी खलेगी: कुंबले
Publish News : 15 Mar 2017



कुंबले ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहार्श् पिछले मैच में जो भी कुछ हुआ उससे टीम उबर चुकी है और अब वापिस से फोकस पूरी तरह खेल पर है।
पंजाब में नई सरकार के गठन को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पार्टी विधायक दल के नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह 16 मार्च को यहां राजभवन में एक सादे समारोह में मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे।

रांची।  टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले ने यहां आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट के पहले पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को याद करते हुए कहा कि धोनी शानदार खिलाड़ी और कप्तान रहे हैं और टीम को उनके गृहनगर रांची में मैदान पर उनकी कमी बेहद खलेगी। रांची धोनी का गृहनगर है जहां पहली बार टेस्ट मैच का आयोजन हो रहा है। कोच कुंबले ने धोनी को याद करते हुए कहा,यहां पहली बार टेस्ट का आयोजन हो रहा है और टीम धोनी के बिना यहां खेलेगी। धोनी एक शानदार खिलाड़ी होने के साथ साथ बेहतरीन कप्तान रहे हैं
टीम को यहां उनकी कमी निश्चित रूप से खलेगी। कुंबले ने कहा,धोनी की उपस्थिति हमेशा से खिलाड़ियों के लिये प्रेरणादायी रही है और हमें बेहद खुशी होगी यदि धोनी यहां तीसरे टेस्ट के दौरान आयें और टीम का उत्साह बढ़ायें। प्रशंसकों से भी हम यही उम्मीद कर रहे हैं कि वे भारी संख्या में स्टेडियम में पहुंचकर इस ऐतिहासिक मौके पर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करेंगे। उल्लेखनीय है कि टेस्ट और कप्तानी को अलविदा कह चुके धोनी इस समय विजय हजारे ट्राफी क्रिकेट टूर्नामेंट में अपनी टीम झारखंड का नेतृत्व कर रहे हैं जिसे बुधवार को दिल्ली में विदर्भ से क्वार्टरफाइनल मुकाबला खेलना है।